व्हाट्सएप प्लस डाउनलोड कैसे करें? | WhatsApp Plus Download Kaise Kare 2023

Advertisements

Whatsapp Plus Download Kaise Kare: अगर आपको भी व्हाट्सएप प्लस डाउनलोड कैसे करें के बारे मे जानना है तो इस पोस्ट मे मैने whatsapp plus apk download कैसे करें के बारे मे बताया है।

आप मे से कई लोग WhatsApp Plus को अपने फोन मे प्रयोग करना चाहता है। तो मैने यह पोस्ट तैयार की है। जिससे की आपको इस ऐप के बारे मे जानकारी प्राप्त हो जाएगी। तो चलिए जानते है WhatsApp Plus के बारे मे।

WhatsApp Plus Download Kaise Kare

For Android WhatsApp Plus APK क्या है?

विभिन्न कार्यात्मकताओं के साथ whatsapp plus kaise download kare. मुख्य उपयोगिताओं में स्थिति को छिपाना है ताकि उपयोगकर्ताओं को पता न चले कि आप जुड़े हुए हैं या नहीं और यह कॉन्फ़िगर करने के लिए कि क्या संदेश पढ़े जाने पर संपर्कों को सूचित किया जाएगा, संदेश सत्यापन टोन को नीला होने से रोका जा सकता है।

whatsapp plus apk आपको उस जानकारी को छिपाने की अनुमति देता है कि एक ऑडियो रिकॉर्ड किया जा रहा है या एक संदेश का जवाब दिया जा रहा है, और फाइलों को साझा करने की अधिक स्वतंत्रता देता है, जिससे मूल मैसेंजर की तुलना में अधिक मात्रा में डेटा के साथ शिपमेंट की अनुमति मिलती है।

उन लोगों के लिए जो डिवाइस को कस्टमाइज़ करना पसंद करते हैं, इसमें अभी भी थीम की स्थापना की अनुमति देने के अलावा प्रोफ़ाइल को एक अलग रूप से छोड़ने के लिए कार्य हैं और मूल से अलग ऐप होने के बावजूद, इंटरफ़ेस और उपयोग का तरीका मूल रूप से है वही।

यदि आप एक नियमित WhatsApp उपयोगकर्ता हैं, तो प्लस जैसे टूल का होना बहुत उपयोगी हो सकता है, आखिरकार यह ऐप में और अधिक कार्य लाता है, उच्च स्तर के वैयक्तिकरण, संदेशों को और अधिक पूर्ण बनाने के लिए टूल जोड़ता है।

WhatsApp Plus Kya Hai – व्हाट्सएप प्लस क्या है

WhatsApp Plus ‘व्हाट्सएप’ का सबसे प्रसिद्ध version है जिसमें ऐप की तुलना में कई super विशेषताएं हैं। उदाहरण के लिए, आपको संदेश भेजने वालों के लिए एक स्वचालित उत्तर सेट करने की क्षमता जैसी कई शानदार सुविधाओं के साथ WhatsApp Plus apk download करें।

यदि आप विस्तृत जानकारी पसंद करने वाले उपयोगकर्ता हैं, तो इस ऐप में “लॉग और इतिहास” सुविधा है जो आपकी सभी गतिविधियों को रिकॉर्ड करती है। कहने का तात्पर्य यह है कि, WhatsApp Plus 9.90 apk के साथ, जैसा कि बहुत से लोग जानते हैं, आपको कई प्रकार के कार्य मिलेंगे जो इस एप्लिकेशन को आपका पसंदीदा बना देंगे।

WhatsApp Plus APK की विशेषताएं

इस WhatsApp Plus APK Download की मुख्य विशेषताएं नीचे देखें:-

  • इसके नाम में “प्लस” आपको बताता है कि यह डिफ़ॉल्ट WhatsApp की तुलना में बहुत अधिक प्रदान करता है। WhatsApp Plus Download for android करें और आप बड़ी फाइलें (डिफॉल्ट एप्लिकेशन के साथ कुछ असंभव) भेजने और उच्च परिभाषा में वीडियो और ऑडियो कॉल करने में सक्षम होंगे।
  • रिकॉर्डिंग और लेखन स्थिति को निष्क्रिय करें: जब हम इस संदेशवाहक में कुछ लिखते या रिकॉर्ड करते हैं, तो प्राप्तकर्ता देख सकता है कि हम उस समय क्या कर रहे हैं।
  • ऑटो रिप्लाई: उन लोगों के लिए बहुत महत्वपूर्ण विशेषता जो इस मैसेंजर का उपयोग व्यावसायिक उद्देश्यों के लिए करते हैं।
  • कनेक्शन की स्थिति छुपाएं: यह सुविधा आपको अपने व्हाट्सएप पर सक्रिय रहने की अनुमति देती है, या तो कुछ पढ़ या लिख ​​रही है, लेकिन आपके संपर्कों को पता नहीं चलेगा कि आप जुड़े हुए हैं।
  • नीले निशान छुपाएं: संदेश के आगे दो छोटे नीले तीर संकेत करते हैं कि इसे पहले ही देखा और पढ़ा जा चुका है।
  • आपकी बातचीत के लिए सुरक्षा: अपनी बातचीत को सुरक्षित रखने के लिए जल्दी और आसानी से पासवर्ड सेट करें। गोपनीयता पसंद करने वालों के लिए यह फ़ंक्शन बहुत उपयोगी है।
  • गहन अनुकूलन: कुछ संस्करण थीम को बदलने की अनुमति नहीं देते हैं, जबकि इस संस्करण के साथ आप आसानी से थीम बदल सकते हैं और चैट स्क्रीन, हेडर, मुख्य स्क्रीन, यूजर इंटरफेस और बहुत कुछ संपादित कर सकते हैं।

आप कई अद्भुत थीम और इमोटिकॉन्स में से भी चुन सकते हैं, स्थिति में वीडियो की सीमा बढ़ा सकते हैं, एक त्वरित शेयर फ़ंक्शन कर सकते हैं, पूर्ण स्क्रीन में काम कर सकते हैं, संदेशों के टेक्स्ट का रंग और फ़ॉन्ट बदल सकते हैं, अपना प्रोफ़ाइल चित्र छुपा सकते हैं आदि।

WhatsApp Plus स्थापित करने के लिए न्यूनतम आवश्यकताएं

  • इसके ठीक से काम करने के लिए आवश्यक न्यूनतम संस्करण WhatsApp Plus APK Download v20.50 या उच्चतर है।
  • सभी एपीके की तरह, इस संस्करण को स्थापित करने के लिए आपको “एप्लिकेशन” मेनू की “सेटिंग” में “अज्ञात स्रोत” विकल्प को सक्रिय करना होगा।
  • APK Official WhatsApp Plus का एक अंतिम संस्करण है, इसलिए यह संस्करण प्ले स्टोर में नहीं मिलता है, लेकिन चिंता न करें, क्योंकि यह डाउनलोड करने के लिए एक सुरक्षित और वायरस मुक्त वेबसाइट है।

WhatsApp Plus Download Kaise Kare? – व्हाट्सएप प्लस डाउनलोड कैसे करें

As we told you that WhatsApp Plus has been removed from Play Store, so you cannot download it from Play Store. To download WhatsApp Plus, you have to use Browser, but when you search for Download WhatsApp Plus on Chrome, you will see many websites, some of which are Fake and their download file can also contain Virus.

Download WhatsApp Plus v21.20

आपके पास कई अन्य विस्तारित सुविधाएँ होंगी जैसे बड़ी फ़ाइलें भेजना, अंतिम बार देखा गया छिपाना, बिना लोड किए मीडिया पूर्वावलोकन, आदि।

इसे भी जानें –

How to install WhatsApp Plus in Mobile

After downloading WhatsApp Plus by clicking on the button above, you will have to install it in your mobile because when we download an app from Play Store, it gets installed automatically but you have to install the Apk File yourself. Yes, now let us tell you step by step how to install WhatsApp Plus Apk in mobile.

  1. First of all you have to download WhatsApp Plus APK file from the link given above.
  2. After that go to the Download section of Chrome, where you will see the downloaded file of WhatsApp Plus, or go to your File Manager and search WhatsApp Plus.
  3. Now click on the Apk File of WhatsApp Plus.
  4. You will see the Install button, click on it and install WhatsApp Plus.
  5. Open it after installation, turn on Internet and enter the number from which your WhatsApp is created and login.
  6. In this way you can install WhatsApp Plus in your mobile.

Whatsapp plus ko update kaise kare

अगर आपको व्हाट्सएप प्लस अपडेट कैसे करें के बारे मे जानना है या फिर WhatsApp Plus download kaise kare कैसे करें और install कैसे के बे बारे मे नीचे बताया है, बस हर स्टेप्स के अनुसार कार्य करें।

  • एपीके फ़ाइल डाउनलोड करें।
  • सेटिंग्स में अज्ञात स्रोतों से एप्लिकेशन की स्थापना की अनुमति दें।
  • एपीके स्थापित करें (उदाहरण के लिए, फ़ाइल प्रबंधक का उपयोग करके)।
  • ऐप चलाएं, आसान है ना?

WhatsApp Plus FAQ

How to install whatsapp plus in android?

1) सबसे पहले आपको ऊपर दिए गए डाउनलोड बटन से व्हाट्सएप प्लस एपीके डाउनलोड करना होगा।
2) इंस्टॉलर चलाएँ। एक बार जब आप एपीके फाइल डाउनलोड कर लें, तो इंस्टॉल करना शुरू करने के लिए उस पर टैप करें। इंस्टाल बटन पर टैप करने के बाद।
3) एप्लिकेशन लॉन्च करें। इंस्टाल होने के बाद आपको ओपन बटन दिखाई देगा।

How to unhide chat in whatsapp plus hindi?

इन्हें अनहाइड करने के लिए आपको WhatsApp ओपन करना होगा और चैट्स टैब में जाना होगा। जब तक आपको आर्काइव सेक्शन नहीं मिल जाता तब तक स्क्रॉल करें। इस पर टैप करें और उन चैट्स को चुनें जिन्हें आप रिस्टोर करना चाहते हैं। ऊपर की ओर इशारा करते हुए एक बॉक्स के आकार के आइकन पर टैप करें।

What is whatsapp plus?

WhatsApp Plus Android स्मार्टफ़ोन के लिए एक ऐप है जो आपके मौजूदा WhatsApp ऐप में अतिरिक्त सुविधाएँ जोड़ता है। अधिकांश भाग के लिए, यह आपको अपने अनुभव को व्यापक रूप से अनुकूलित करने में सक्षम बनाता है जैसे कि थीम या नए फोंट स्थापित करना।

तो आपको WhatsApp Plus Download Kaise Kare की जानकारी कैसी लगी नीचे कमेंट करके जरूर बताएं तथा पोस्ट पर कोई प्रश्न हो तो भी कमेंट करके जरूर पूछें। बाकी पोस्ट को शेयर करना न भूलें।

इस संस्करण का उपयोग करना व्यावहारिक रूप से आधिकारिक मैसेजिंग एप्लिकेशन के समान अनुभव प्रदान करता है, मुख्य अंतर एक सेटिंग मेनू है जो कई अन्य कार्यों तक पहुंच प्रदान करता है।

Leave a Comment