Moviesda 2020 New Link- Free Movies Download, Bollywood, Telugu, Hollywood

इस पोस्ट मे हम Moviesda के बारे मे जानेंगे कि यह movie download website कैसी है। और क्या Moviesda site illigal website है।

जैसा कि आप जानते है कि अभी भी बहुत लोग Movies को download करके देखते है, तो इस तरह की वेबसाइट ही उन लोगो को मदद करती है new movies download करने मे।

भारत मे लोग cinema hall तो जाते है पर बहुत से लोग गांव मे या ऐसी जगह रहते है की वहाँ पर cinema hall नहीं होता है तो वे लोग इस तरह free movies download website का सहारा लेते है।

moviesda

Moviesda HD क्या है

अभी के समय मे movies da एक प्रकार की फ्री movie download करने की वेबसाइट है। यहाँ से आप हर प्रकार की film, web-series, movies आदि को बड़ी आसानी से download कर सकते है।

बहुत लोग इस तरह की वेबसाइट को ढूंढते है कि ऐसी वेबसाइट मिल जाये जिससे वे आसानी से नयी movie download कर सके।

पर क्या moviesda एक सही वेबसाइट है या फिर या भी एक प्रकार की illegal website है? तो मै आपके यहाँ यह बता दूँ कि यह एक प्रकार की पूरी तरह से illegal movies downloading website है।

तो क्या आप इस वेबसाइट से movie download नहीं कर सकते है? यहाँ मै आपको यह बता दूं की आप इससे movies अगर download करते है तो यह एक अपराध माना जाता है। पर सरकार इस तरह की वेबसाइट पर ही ज्यादा action करती हैं।

क्योंकि इस तरह की वेबसाइट से ही लोगो को movies download करने का विकल्प मिलता है। अगर इस तरह की वेबसाइट न रहे तो कोई भी इन सबको download नहीं करेगा बल्कि उसे खरीद कर या cinema HALL मे जा कर ही देखेगा।

Moviesda Tamil Movies Download Site के बारे मे

जैसा की मैने आपको बताया की यह एक प्रकार की illegal movie downloading वाली वेबसाइट है तो इसका मतलब ये गलत वेबसाइट है। इस पर आने वाले सभी नई movies, web-series, films, documentary आदि सभी डब करके या कॉपी करके यहाँ पर मिलती है।

इस नाते आप लोगो को इस तरह की वेबसाइट से बच कर रहना चाहिए। अगर आपको देखना है तो आप उस webseries को खरीद कर या उस movie को cinema hall मे देखें जिससे आपको ज्यादा मजा भी आयेगा और आपका वह पैसा किसी कलाकार को मिलेगा।

Moviesdaa पर आप new tamil movies download कर सकते है इसी के साथ आप bollywood, hollywood, tollywood, Bhojpuri जैसी मिल्मों को भी आसानी से download करके देख सकते है।

यह वेबसाइट सभी प्रकार के film और web-series को रीलिज़ होते ही leak कर देती है। इससे लोग उसी वेबसाइट से उस movie को download करके देख लेते है।

New Movies Leaked by Moviesda

कोई भी नई मूवी रीलिज होने के बाद ही यह वेबसाइट उस movie और web series को ये वेबसाइट या इसी तरह की अन्य वेबसाइट download करके। अपने new website से उस मूवी को download करने का लिंक देते है।

जिससे लोग moviesda new site link से करते है। अभी हाल मे आई फिल्मों के इस वेबसाइट ने leak किया था जिसमे काफी नयी और पुरानी web series और movies शामिल है।

alternative

Alternative Of Moviesda Site

देखिये इसकी जगह आप कई प्रकार की वेबसाइट को यूज़ कर सकते है और जो कि बिल्कुल सुरक्षित होती है और उनमे से भी कुछ तो free होती है। इनली लिस्ट मै आपको नीचे दे दूंगा जिसे आप जरूर देखें।

  • MX Player
  • Sonyliv
  • Voot
  • Hotstar
  • Netflix
  • Amazon Prime

इन जैसे platform से अगर आप कुछ भी देखते है तो व illegal नहीं होता है। बस आपको यहाँ पर कुछ पैसे खर्च करने पड़ सकते है तो की जायज़ भी है। हाँ मगर MXPlayer free है तो आप उस पर भी कई serial, web-series movies आसानी से देख सकते है।

Moviesda hd tamil movies download वेबसाइट जैसी भी कई वेबसाइट से जिनका लोग प्रयोग करके new tamil movies download करते है और ये बहुत ही ज्यादा प्रयोग की जाने वाली वेबसाइट है। जिनके नाम नीचे दिये गये है। यहां ये याद रहे की यह पूरी तरह से illegal movies downloading sites है।

  • Jio Rockers
  • Tamilyogi
  • Worldfree4u
  • Ssrmovies
  • 1Todaypk
  • Filmy4wap
  • 9xmovies
  • Filmyzilla
  • Movierulz
  • isaiminiweb
  • Khatrimaza
  • Tamilrockers

Moviesda New Link Website

इस तरह की new hd movie download करने वाली वेबसाइट पूरी तरह है illegal होती है। इसलिए समय-समय पर इनकी वेबसाइट बंद होती रहती है तो ये लोग अपनी वेबसाइट की लिंक यानी डोमेन को चेंज कर देते है।

फिर इनकी वेबसाइट का नाम तो वही रहता है पर यह .com से बदलकर किसी अन्य रूप जैसे .tk, .nu, .rocks, .cool, .in, .net जैसी वेबसाइट का रूप ले लेते है। तो इसी तरही से इस वेबसाइट के कितने रूप हो चुके हैं इसके बारे मे मै आपको बताउंगा।

याद रहे इस तरह की वेबसाइट को यूज करना illegal है।

Movies da.inMovies da.tk
Movies da.orgMovies da.net
Moviesda.comMovies da.xyz
Movies da.onlineMovies da.ooo
Movies da.rocksMoviesda.nu
Moviesda.nlMovies da.club
Movies da.liveMovies da.tech
Movies da.coMovies da.lol
Movies da.acMovies da.ws
Moviesdaa.bzMovies da.to

क्या Moviesdaa movies website प्रयोग करना illegal है?

legal

यहाँ मै आपको यह बता दूँ कि आप इस वेबसाइट या इस तरह की किसी भी अन्य वेबसाइट का प्रयोग करते है तो वह एक अपराध होता है। अगर कोई इस तरह की वेबसाइट बनाता है तो पकड़े जाने पर भारत सरकार के द्वारा उसको जेल भी हो सकती है।

इस तरह की वेबसाइट पर Malayalam, Tamil, Telugu, Hindi, Bollywood, Bhojpuri, Hollywood जैसी movies लोग आसानी से download करके देखते है तो की एस अपराध होता है। बहुत से लोगों को यह नहीं मालूम है अभी-भी कि free movies download करना एक अपराध है।

पर जो लोग वेबसाइट बनाते है उनको इसके बारे मे सारी जानकारी रहती है। अगर वे या कोई भी इस तरह की वेबसाइटको चलाता है तो उस पर कड़ी कार्यवाही होगी।

सिनेमैटोग्राफ अधिनियम 2019 के अनुसार जो कोई व्यक्ति किसी फिल्म को उसके निर्माता की लिखित अनुमति के बिना फिल्म को फ्री मे रीकार्ड करता हुआ पाया जाता है, तो उसे 3 साल तक की जेल हो सकती है साथ ही साथ 10 लाख रुपये तक का जुर्माना भी देना पड़ सकता है।

Moviesdaa New Website सुरक्षित है

आप यहाँ ये जान लीजिए की इस तरह की वेबसाइट पर कोई भी सुरक्षा मानक नहीं होता है। इसलिए अगर आप इस तरह की वेबसाइट से जुड़ते है तो पक्का है आपकी सारी जानकारी किसी न किसी से साक्षा जरूर हुई होगी।

इन वेबसाइट मे से कुछ पर तो इतने ज्यादा पॉप-अप्स होते है की आपका मौबाइल ही धीमा करदें, और कुछ कुछ आपकी जानकारी भी चुराते है।

इसलिए हमेशा ध्यान रखें की आप अने फोन मे antivirus जरूर रखें जिससे की आपकी कोई भी जानकारी चुरा न सकें। ये वेबसाइट या इस तरह की अन्य वेबसाइट पूरी तरह से illegal होती है।

Conclusion

अब आपको काफी जानकारी मिल चुकी होगी की Moviesda किस तरह की free hd movies download वेबसाइट है। यहाँ आप यह भी जान गये होंगे की इस तरह की वेबसाइट का प्रयोग करना illegal होता है। इसलिए आप इस तरह की वेबसाइट से दूर ही रहें। खुद से खरीदें किसी भी movie को या किसी web-series को।

DISCLAIMER

Opgyan.com इस तरह की किसी भा वेबसाइट का समर्थन नहीं करता है तथा न ही इस तरह की वेबसाइट को प्रयोग करने के लिए प्रोत्साहीत करता है। यह जानकारी शीर्फ यह जानने के लिए है कि यह एक प्रकार का अपराध है।

भारतीय कानून के तहत अगर कोई व्यक्ति किसी Original content की piracy करता है तो वह एक अपराध माना जाता है जिस नाते, इस तरह की वेबसाइट को चलाना एक कानून अपराध माना जाता है। जिसमे इस प्रकार का अपराध करने वाले को उम्र कैद भी हो सकती है।

Leave a Comment