todaypk

Todaypk Movies 2020-Download Illegal Bollywood, Hollywood Movies HD

क्या आपको movies देखना पसंद है? अगर हाँ तो मै आपको आज एक वेबसाइट जिसका नाम Todaypk Movies है के बारे मै पूरी जानकारी दूंगा। कि यहा कैसी Illegal Movies Downloading website है और इसका काम क्या है।

आज के समय मे movies और web series हर कोई देखना चाहता है पर बहुत लोग इसे देख नहीं पाते है क्योंकि कुछ का पास पैसे उतने नहीं होते की वह देख सके और कुछ लोगों के गाँव तक ये सुविधाएं नहीं है तो लोग इन्ही वेबसाइट today pk जैसी वेबसाइट से ये movies और web-series download करके देखते है।

तो क्या ऐसा करना सही है या कानून मे गलत और क्या यह वेबसाटइ या कोई अन्य वेबसाइट जो इस प्रकार की चीज़ हमे फ्री मे मिलती है क्या वह सही है तो चलिए जानते है today pk movies के बारे में।

todaypk

1TodayPK क्या है?

TodayPK com अभी के समय मे सबसे अच्छी movies download website है, इस वेबसाइट पर आप Hindi, English, Telugu, Tamil जैसी अन्य भाषाओं की movies आसानी से free download करके देख सकते है। यह इस साल की सबसे अच्छी वेबसाइट है किसी भी pirated films और movies को download करने के लिए। यहाँ से आप Bollywood और Hollywood की movies free download कर सकते है। पर यह हमेशा ध्यान रखें की यह वेबसाइट पूर्ण रूप से Illegal Movie Download website है।

इस वेबसाइट से आप films, web-series, Cortoon, Horror, Action जैसी movies download कर सकते है। ये सभी चीज़े 360p, 480p, 720p, 1080p, 2K और 4K quality मे हर चीज़े उपलब्ध कराई जाती है।

TodayPK Movies की पूरी जानकारी

जैसा की मैने ऊपर बताया था की 1todaypk.com moives new website पर आपको सभी प्रकार की वो चीज़े मिलती है जिसको आप देख सकते है जिसमे Movies, Cartoon, Web-series, Documentary जैसी चीज़े आती है।

इस वेबसाइट से आप कई भाषाओं मे old & new hd movies download कर सकते है, जो की किसी भी भाषा जैसे Gujrati, Hindi, English, Malyalam, Tamil, Telugu, Bhojpuri जैसी भाषाओं मे आती है को आप इससे आसानी से download कर सकते है। पर यह हमेशा ध्यान रहे ये वेबसाइट पूर्ण रूप से गलत काम कर रही है पर जिसको देखने है वह जा कर इससे download करता है।

अगर आप कुछ समय पहले जाये तो हमे आपको कोई भी मूवी देखने के लिए दुकानदार से पैसे दे कर लेना पड़ता था। एक समय था जब 10 से 15 रूपय मे movies sdcard मे भर कर दी जाती थी। क्योंकि उस समय तक Internet इतना सस्ता नहीं था। पर जय हो JIO बाबा की वो भारत मे आते ही Internet इतना सस्ता कर दिये जिससे की todaypk com जैसी वेबसाइट से आप इसको आसानी से download कर लेते है।

पर आप ये जान लें की ये काम पूरी तरह से गलत है क्योंकि सरकार भी धीरे-धीरे इसपर कड़े कदम उठा रही है जिससे की जो भी Free Movies Downloading Website दिख रही है सरकारी उसको बैन कर रही है तथा जो भी उसका मालिक है उस पर इस तरह का गलत काम करने पर सजा भी मिल रही है।

इसलिए कोशिश करीये की आप Movies और web-series को खरीद कर या Netflix, Amazon Prime, Zee5, SonyLiv, Hotstar जैसी वेबसाइट का subscription खरीद कर ही देखीये क्योंकि इस तरह से जो कलाकार है उसको वो पैसा मिलता है।

New Movies Leaked by 1Todaypk

अभी हाल मे बहुत सी movies जो की रीलिज ही हुई थी उनको रीलिज होते है today pk com website से इसको लीक कर दिया Chapaak, Pati Patni Aur Woh, Dabangg 3, Race 3 जैसी new movies शामिल थी। तो क्या यह सही है? जी नहीं बिल्कूल नहीं यह काम पूर्ण रूप से गलत है।

Today pk Movies New Website Link List

इस प्रकार की वेबसाइट पूर्ण रूप से गलत होती है इसलिए जब इनको सरकार बन्द करवाती है तो ये लोग इस वेबसाइट का Link बदल कर नया लिंक बना लेते और फिर से लोगों तक पहूँच जाते है। तो मैने यहाँ नीचे वो सभी लिंक दिया है जो अभी चल रही है, कुछ बन्द हो चुकी है। अगर आपको Todaypk website new link? चाहिए तो आपको मै यहाँ बताना चाहूँगा कि आप इस तरह की वेबसाइट पर कभी न जाये ये पूर्ण रूप से गलत वेबसाइट है। आप हमेशा सही रास्ता ही चुने।

1Todaypk.comTodaypk.in
Today pk.xyzTodaypk.club
Todaypk.netTodaypk.org
Todaypk.coTodaypk.live
Todaypk.agTodaypk.nl
Todaypk.nuTodaypk.ws

तो ये वेबसाइट की लिस्ट है जिनको बन्द किया जा चुका है और शायद ही कुछ चल रही हो, पर यहाँ यह ध्यान आपको यह रखना है की आपको इस प्रकार की वेबसाइट का प्रयोग नहीं करना है। इसलिए आप कोशिश करीये की आप इससे दूर ही रहे। भारत मे बहुत लोग इस तरह की वेबसाइट का प्रयोग करते है पर वे लोग पूर्ण रूप से गलत काम कर रहे है। क्योंकि सरकार ने इस प्रकार के चीज़ों पर पूर्ण रूप से रोक लगाई हुई है।

Alternative Of 1Todaypk ag wbsite

मै आपको यह भी बताना चाहता हूँ की यह अकेली वेबसाइट नहीं है जिस पर इस तरह से free hd movies download होती है। इसनी गिनती बहुत ज्यादा है पर मै यहाँ बस कुछ की का ही नाम बताऊंगा। जिसे आप जरूर जाने की इसके चाचा-भतीजा कौन है।

  • Bolly4u
  • Worldfree4u
  • 123movies
  • Filmywap
  • 9xmovies
  • Filmyzilla
  • Madras Rockers
  • 7starhd
  • Teluguwap
  • Isaimini
  • TamilGun
  • Jio Rockers
  • Kuttymovies
  • Movierulz
  • Khatrimaza
  • Tamilyogi
  • Filmy4wap
  • Mp4moviez
  • Movie Counter
  • Bollyshare
  • Downloadhub

तो ये कुछ वेबसाइट है जो की today pk com movies की अलावा फेमस hd movies downloading site है। पर ये भी पूर्ण रूप से गलत वेबसाइट है इसलिेए इसका प्रयोग न ही करे तो ज्यादा अच्छा रहेगा।

TodayPK com से movies कैसे download करें?

यह पूर्ण रूप से illegal वेबसाइट है, क्योंकि जब भी कोई नई movies, web-series ott platform पर पहली बार आती है तो यह वेबसाइट उसको अपने वेबसाइट पर पोस्ट करके लोगो के लिंक देता है जिससे लोग इस वेबसाइट से उस movies या web-series को डाऊनलोड करके देखते है।

आप यह जरूर ध्यान दे की इस तरह की best movies downloading websites से कभी-भी आप movies download न करें। क्योंकि यह पूरी तरह से illegal होती है और सरकार इस तरह की वेबसाइट को जल्द से जल्द बन्द भी कर देती है।

todaypk. com अपनी वेबसाइट पर सभी नई और पुरानी movies के downloading देता है जिससे लोग उस film, movie, web series आदि को वहाँ से download करके देखते है।

इसे भी जानें- रथ यात्रा कब है?

Todaypk Movies website सुरक्षित है

अगर देखा जाये तो कोई भी piracy वाली वेबसाइट सुरक्षित नहीं होती है वह आपके मोबाइल से आपका डाटा चोरी कर सकता है। इस तरह की वेबसाइट पर कई प्रकार के ads चलते है जिससे की वो अपनी मोबाइल को बहुत धीमा कर देते है।

आप हमेशा अपने मोबाइल मे antivirus रखें जिससे आप सुरक्षित रहे इस तरह की वेबसाइट से आपका डाटा चुराये जाने से।

legal

Piracy के खिलाफ सरकार के कदम क्या हैं?

Movies की चोरी को पूरी तरह से खत्म करने के लिए केंद्र सरकार ने कई कदम उठाए हैं। जिसमे सिनेमैटोग्राफ अधिनियम 2019 के अनुसार जो कोई भी व्यक्ति फिल्म निर्माता की लिखित अनुमति के बिना फिल्म रिकॉर्ड करता हुआ पाया जाता है, तो उसे 3 साल तक की जेल हो सकती है तथा 10 लाख रुपये तक का जुर्माना भी लगाया जा सकता है।

DISCLAIMER

भारतीय दण्ड संहित कानून के तहत किसी भी प्रकार के Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है। इसलिए Opgyan.com इस तरह की किसी भी piracy website का पूर्ण विरोध करता है।

यहाँ पर जो भी बातें बताई गई है वह आपको इस प्रकार की illegal वेबसाइट से बच कर रहने की सलहा देती है। यह गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में आपको जागरुक करने के लिए बनाया गया है। Opgyan.com किसी भी प्रकार से piracy वेबसाइट का कभी-भी समर्थन नहीं करता है। हमेशा सही रास्ता चुने चाहे जो काम करे।

इसे भी जानें- Comment For Girls Pic

1 thought on “Todaypk Movies 2020-Download Illegal Bollywood, Hollywood Movies HD”

Leave a Comment